Pages

क्या जीन 'जिन्नात' होते है?




jinn
jinnat, jinn


क्या जीन 'जिन्नात' होते है?


'जिन्न' एक सहायक दूत है, जो अरब रातों से विश्वास करता है। यह मिस्र की संस्कृति से है मंत्र अरबी लिपि में हैं। जिन्न की तरह शरीर का भूत हो रहा है भूत यह सही जप से प्राप्त करना है। जिन्न को प्राप्त करने के लिए एक बड़ा सौदा नहीं है, लेकिन उसे हमारे साथ रखने के लिए एक कला है यदि अच्छी तरह से नहीं रखा तो वह आपको या आपके परिवार के सदस्यों को खा सकता है कई बार काले जादू लोग जिन्न को कई काम करने के लिए रखता है।
यह सामान्य लोगों के लिए फिर से नहीं है लायंस हार्ट वाला व्यक्ति जिन्न को संभाल सकता है और जीवन को अद्भुत बना सकता है। कई बार संदेहास्पद लोग पूछते हैं .. यह सच है .. तो मैं इसे देखना चाहता हूं। वे बेवकूफ हैं..क्या आप बोलते हुए अपने सेल फोन के आसपास चुंबकीय क्षेत्र देखते हैं? फिर भी आप दूसरों के साथ संवाद कर सकते हैं जिन्न ऐसा ही है

कुछ तथाकथित बुद्धिजीवियों मूर्ख हैं उन्हें लगता है कि उनके पास महान सोच शक्ति है, इसलिए वे अपनी आँखों से "देखने" की कोशिश करते हैं। वे मूलभूत भाग को भूल जाते हैं, कि मानव आंखों में बहुत से कई सीमाएँ हैं यह कई चीजें नहीं देख सकता है, जैसे हवा में ऑक्सीजन। यह नहीं देख सकता कि पृथ्वी गोल आकार और कई चीजें हैं। कभी-कभी अगर कोई कृत्रिम निद्रावस्था में लानेवाला एक भ्रम पैदा करता है, तो ये लोग जोकर में बदल जाते हैं उनका दावा है, हां मैंने इसे देखा है। लेकिन वे समझ नहीं पा रहे हैं कि वे क्या देख रहे हैं एक भ्रम है।
कंपनों द्वारा समझा जाने वाली कई चीजें हैं, जिन्हें "मनुष्य की आंख" के रूप में जाना जाता है, जिसका अर्थ है आत्मा का अर्थ .. वे पूरी तरह से कंपन हैं। भगवान को देखने के लिए, भूत, जिन्न तुम्हारी आत्मा दृष्टि शक्तिशाली होना चाहिए। बहुत से लोगों को सप्ताह का दृष्टि है इसलिए उन्हें ऑप्टिकल चश्मा की आवश्यकता होती है। जिन को समझने के लिए आत्मा को सुधारने के लिए साधना का उपयोग करना है।
जिन्न पालतू शेर की तरह है वह आपको सुनेंगे जब तक कि उनके मनोदशा ऐसा नहीं कहता। यदि वह तुम्हारे ऊपर विश्वास खो गया है या यदि आप उसके खिलाफ जाते हैं तो वह तुम्हें खाएगा। वह तुम्हें दी गई सारी चीजों को वापस ले जाएगा। इसी कारण से हमने पाया कि कुछ लोग अचानक पहुंचते हैं और सबकुछ अचानक हार जाते हैं। ये मंत्र बहुत ही गुप्त हैं, इसलिए गुरु कभी जनता को खुला नहीं घोषित करते हैं।
मुझे एक सरल सवाल जवाब ... पूरी मानव जाति पैसे के पीछे है ... मुझे पैसे दिखाओ रहस्य है पैसा कोई नहीं है .. इसका एक भ्रम है मनुष्य द्वारा केवल एक कल्पना फिर भी हर कोई इसे पाने की कोशिश कर रहा है जब हम नेट का उपयोग करके धन हस्तांतरित करते हैं, तो आप वास्तव में क्या दे रहे हैं और वास्तव में वह क्या हासिल कर रहे हैं? आंकड़ों की शुद्ध कल्पना किसी देश से एक भौतिक मुद्रा दूसरे देश द्वारा स्वीकार्य नहीं है ...? तो हम कागजात के टुकड़े के साथ क्या कर रहे हैं? अन्य सभी जानवरों और पक्षियों को आश्चर्यचकित होना चाहिए कि मनुष्य अपनी कल्पना के साथ कैसे खेल रहे हैं? कागज के एक टुकड़े के लिए वह थोड़ा या कुछ गुणा अधिक दे रहा है .. मैं समझाना चाहता हूं कि हम एक आभासी और काल्पनिक दुनिया में रह रहे हैं। एक बार जब आप समझते हैं कि मैं क्या समझाने की कोशिश कर रहा हूं, तो आपकी आँखें ब्रह्मांड की सच्चाई के लिए व्यापक हो जाएगी जिसमें एक हिस्सा जिन्न है
क्या यह सच है कि जीन बोतल में रहता है?
मुझे कुछ दिलचस्प चीजों को साझा करें, जो परमेश्वर ने इस धरती पर हर प्राण के लिए बनाया है। उसने घर की हर एक को महसूस किया है यहां तक ​​कि अगर यह कुत्ता, बिल्ली, शेर या इंसान या कोई पक्षी है सभी का अपना घर है पक्षी अपने घर में हजारों किलोमीटर की दूरी पर आराम करने के लिए जाते हैं शेर, कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह अपने स्थान पर शिकार रिटर्न के लिए चलाता है असल में शेर या पक्षियों को किसी भी स्थान पर आराम मिल सकता है, फिर वे विशेष जगह क्यों आते हैं ...? जैसे आत्मा किसी भी शरीर के अंदर रहती है या जब बच जाती है तो वे भगवान को आराम देते हैं या फिर भूत या जिन में बदल जाते हैं तो उन्हें विशेष स्थान पर रहना पड़ता है। जिन्न वुड्स, सागर, पुरानी इमारत संरचनाओं में रहते हैं जहां कोई इंसान नहीं रह सकता है।
जब भी कोई स्थान भटक जाता है हम कुछ नकारात्मक कंपन महसूस करना शुरू करते हैं। हम बेचैनी महसूस करते हैं जब वे कमांड होते हैं और किसी विशेष जगह पर रहने के लिए कहा जाता है तो वे बोतल में रहते हैं, या जो कुछ भी आप में रखना चाहते हैं
एक और संदेहपूर्ण सवाल है ... अगर जिन्न इतनी ताकतवर है और बहुत सी बातें करते हैं तो वह खुद से बच क्यों नहीं पा सकता?
इसका जवाब है ... क्या आपने सर्कस देखा है? सर्कस में आप हाथी को रिंगमास्टर के लिए कई शैलियों का प्रदर्शन कर सकते हैं ... हाथी लगभग 9 से 12 टन वजन है .. वह किसी भी समय रिंगमास्टर को मार सकता है। या वह बचने के लिए अपनी चेन को तोड़ सकता है, कभी भी ... तो वह बच क्यों नहीं पा रहा है? इसका उत्तर प्रत्येक जबरदस्त और शरीर और आत्मा ने प्रकृति द्वारा सीमाएं दी हैं। कोई भी शक्तियों की संख्या नहीं है I और मानव मस्तिष्क हर चीज की सीमाओं को समझ सकती है फिर मानव मस्तिष्क अपने स्वयं के उद्देश्य के लिए अपनी शक्ति का उपयोग करते हैं।
क्या यह सच है कि जिन्न हमें पैसे और सोने देता है?
हाँ यह सच है। लेकिन यह आसान तरीका नहीं है इसमें चमत्कार हैं, लेकिन व्यावहारिक आवेदन के साथ। आपसमें आप के सामने तुरंत मुद्रा नहीं मिलेगा। लेकिन एक संभावना है कि यदि आपने एक लॉटरी टिकट खरीदा है तो आप जीत सकते हैं। एक संभावना है कि आप जमीन के नीचे खजाना मिल सकते हैं ... लेकिन खजाना पाने के लिए आपको कूड़ा और मिट्टी के टन के लिए खोदना है .. ऐसा कभी नहीं होगा कि अचानक आप अपने बिस्तर के नीचे सोने पाएंगे .. नहीं

जीन पाने में कितना समय लगता है? कितने साल..?
ऐसा कोई ऐसा कोई ऐसा पैरामीटर नहीं है जो किसी निश्चित समय सीमा के भीतर काम करेगा। यह आपके विश्वास की ताकत, और साधना पर निर्भर करता है।
कितने प्रकार के जिन्न हैं?
हजारों प्रकार के जिन्न हैं
कितने जिन्न एक व्यक्ति रख सकता है?
अधिकतम छह तक
क्या कोई पुरुष या महिला है?
हां, वहां हैं।
क्या उनके पास परिवार है?
भूत और जिन्न में हर परिवार का परिवार है
क्या वे बच्चों का उत्पादन करते हैं ..?
नहीं, वे नहीं कर सकते किसी अन्य व्यक्ति की मृत्यु से परिवार में वृद्धि कोई भी आत्मा नहीं बना सकता यहां तक कि जब हम बच्चों का उत्पादन करते हैं तो हम आत्मा नहीं करते हैं इसकी प्रकृति (ईश्वर।)
अधिक प्रश्नों के लिए कृपया लॉग ऑन करें ...

ishwarbhaijoshi23@gmail.com
अस्वीकरण: ऊपर दिखाए गए चित्र i.e.picture एक नाटकीय भ्रम है जिसे फ़ोटोशॉप में बनाया गया है जो इस विषय को स्पष्ट और समझता है। वास्तविकता में हमारे पास उन्नत कैमरे नहीं हैं.

www.ideaz.asia

www.ideaz.asia


No comments: