Pages

How to become rich? what is lakshami- kuber dhyan?

How to become rich? what is lakshami- kuber dhyan?

मनी ध्यान या कुबेर त्राटक क्या है?

 कुबेर त्राटक एक धार्मिक गतिविधि है, लेकिन केवल हिंदुओं के लिए नहीं। यह हिंदुओं के अलावा अन्य द्वारा भी किया जा सकता है। किसी भी हिंदू को जो रिजल्ट मिलेगा उसी परिणाम के रूप हर किसी को प्राप्त होगा। कुबेरजी लक्ष्मी के संपत्ति के ट्रस्टी और संरक्षक हैं।लक्ष्मीजी धन की देवी हैं।

लेकिन लक्ष्मी माता को चंचल स्वभाव के रूप में माना जाता है, , जहां कुबेरजी 'स्थिर' है। कुबेरजी एक यक्ष है, भगवान का एक रूप नहीं है हिंदू पौराणिक कथाओं के अनुसार, अलग-अलग लोक हैं

जिस दुनिया में हम रहते हैं वह मर्त्य लोक  (जहां हर जीवित या निर्जीव चीजों को मरना नष्ट होना पड़ता है) के रूप में जाना जाता है, दूसरा पिशाच योनि है, यह माना जाता है कि हमारी आत्मा अमर है लेकिन अगर हम ऐसी गलत गतिविधियां करते हैं जो जीवन में पाप है तो हमारी आत्मा को कुछ दर्द से गुज़रना होगा। और  पिशाच योनि में फंस जाता है, अर्थात भूत (बुरी आत्मा का गंतव्य) बाद मे यक्ष योनी आती  है।

यक्ष शापित देवता है, या स्वर्ग के दास, यक्ष में अप्सरा , स्वर्गदूत, जो स्वर्ग के सहायक कर्मचारी हैं, शामिल हैं। तब सब से ऊपर देव लोक, शासक और स्वर्ग के प्रशासक हैं जिसमें भगवान निवास करते हैं। जमीन के नीचे इसे पाताल लोक के रूप में जाना जाता है। जहां नाग (साँप) देवता रहता है कुछ अन्य दुनिया को भी पानी के नीचे माना जाता है, जहां उनके माता-पिता अपने माता-पिता के साथ रहते हैं।
यह वास्तव में कुबेर की पूजा नहीं है, लेकिन कुबेर की मूर्ति पर ध्यान, विशेष मंत्र जप (पवित्र शब्द जप)  गुरु द्वारा दिया जाना चाहिए।

कुबेर त्राटक न केवल पैसा देता है लेकिन यह 'स्थिरता'  धन देता है यह उन परिवारों के लिए बहुत प्रभावी है जहां धन कमाई कोई समस्या नहीं है, लेकिन बचत करने के लिए, एक समस्या है।

इसका 100% प्रभावशाली त्राटक कम से कम एक जीवन काल में एक बार तो अनुभव करे।

कुबेरजी, की शक्ति देखें, जो इस लेख को पढ़ रहे हैं, पैसे कमाने में सक्षम है। आप पैसे कमा रहे हैं लेकिन हमेशा पैसे की कमी है आपका वित्तीय बजट हमेशा शून्य है और यह समझने में असमर्थ है कि पैसा कहाँ से बाहर निकल रहा है। यह फिर से सच है कि आप अपने मूल स्थान से बहुत दूर हैं, विदेशी हो सकते हैं आप बहुत प्रतिभाशाली हैं लेकिन समझ में नहीं आ सकते कि आपके धन के साथ क्या हो रहा है ...

मुझे आपके साथ एक रहस्य साझा करना है... पैसा बैंकों में नहीं है, यह बाजार में नहीं है

धन ब्रह्मांड से आता है कॉर्पोरेट क्षेत्र और उद्योगपतियों के अलावा, उन लोगों के साथ है जो धार्मिक कार्य कर रहे हैं। पैसा मंदिरों में हैं, चर्च में पैसा हैं, मस्जिदों में पैसा हैं, गुरुद्वारों में पैसा है

मैं इसके बारे में नकारात्मक नहीं हूँ आम आदमी का कहना है कि जो लोग धर्म के क्षेत्र में काम करते हैं, वे समाज से पैसे लूट रहे हैं। हम दृढ़ता से इस से इनकार करते हैं। किसी भी व्यक्ति के घर में बंदूक या तलवार के साथ कोई धार्मिक व्यक्ति  नहीं आता है, और धन के लिए  नहीं पूछता।

आम आदमी पवित्र स्थानों का दौरा करता है, काम पूरा करता है। इसलिए अपनी इच्छा पूरी करने के बाद आम आदमी इससे कुछ दान करता है मैं जो मुद्दा बताना चाहता हूं, वह,  कोई व्यक्ति है, जो धर्म के लिए काम करता है  पैसे उसके प्रति आकर्षित होते हैं। क्योंकि यह ब्रह्मांड से आता है

कुबेर त्राटक के पीछे का विचार.. लक्ष्मी मा बहुत सारे अनुयायियों में व्यस्त है कि कब वह आपको आशीर्वादों दे . तो यह एक बड़ा सवाल है। जहां कुबेर की दरबार भीड़ नहीं है तो यहां उपस्थित रहें, और प्रचुर मात्रा में धन का आनंद लें।

कुबेर त्राटक को जानिये हमसे ishwarbhaijoshi23@gmail.com
www.ideaz.asia

www.ideaz.asia

9e0bbd046ae5665ac1772259757977b3241744b68e1557f204

No comments:

क्या भूत प्रेत आत्मा की बाधा रेकी या हिप्नोथेरपी से सम्पूर्ण ठीक होती है?

  क्या भूत प्रेत आत्मा की बाधा रेकी या हिप्नोथेरपी से सम्पूर्ण ठीक होती है?   भूत प्रेत आत्मा या यू कहे उसका 'वहम',...