Pages

सिल्विया ब्राउन की किताब कोरोना भविष्यवाणी के बारे में नकली है।

सिल्विया ब्राउन की किताब कोरोना भविष्यवाणी के बारे में नकली है।


book by sylvia browne  is fake about Corona prediction.
book by sylvia browne  is fake about Corona prediction.

For English click here



 चीन के व्यापार युद्ध का बदला लेने के लिए अमेरिकी मीडिया द्वारा COVID-19 में से एक साजिश के बाद इस किताब को तैयार और मुद्रित किया गया है। यह अमेरिकी सरकार द्वारा व्यवस्थित निर्धारण को दर्शाता है।

वायरस वास्तव में दूसरे ग्रह के परजीवी (एलियंस) द्वारा हमला  है। वायरस वे शरीर हैं जो एक समूह में यात्रा कर सकते हैं जैसे कि हमारे शरीर में करोडो कोशिकाएं एक स्थान से दूसरे स्थान तक जाती हैं। इसने चीन पर हमला किया क्योंकि उसने फैलने के लिए सही परिवेश पाया। COVID-19 से पहले, यह स्वाइन फ्लू, बर्ड फ्लू, इबोला आदि था। अब यह हमला शक्तिशाली सेना के साथ है। मनुष्य को लगता है कि एलियंस का भौतिक शरीर पांच तत्वों के साथ हो सकता है, जो कि सच्चाई नहीं है। हो सकता है कि एलियन बॉडी की पहचान इंसान की आंखों या इंसान के दिमाग से न हो।


यहां तक ​​कि अगर मनुष्य ने कार्रवाई नहीं की, तो यह निश्चित समय सीमा के भीतर गायब हो जाएगा। कैसे होगा? प्रकृति ने मानव शरीर को इस तरह बनाया है कि वह इसके खिलाफ लड़ने के लिए खुद को तैयार करता है। या सोचिए, अब तक  COVID-19 प्रत्येक मानव शरीर पर हमला क्यों नहीं कर सका?


पृथ्वी को पूरी तरह से कवर करने के लिए यह इस तरह से हवा से यात्रा क्यों नहीं कर सकता है?

 पृथ्वी पर यह भारत में नहीं फैल सकता है। इसका कारण उष्णकटिबंधीय कुदरत है। भारतीयों को अत्यधिक जलवायु परिवर्तन का सामना करना पड़ता है। भारतीय शरीर, त्वचा और खाने की आदतें (बहुत सारे मसाले) दुनिया के अन्य हिस्सों की तुलना में अद्वितीय हैं। अगर एक बड़े कैनवस पर सोचें तो इंसानों की चार नस्ल होती है। यूरोपीय, नीग्रो, भारतीय, मंगोलियाई।  COVID-19 हमला मंगोलियाई और कुछ यूरोपीय निकायों पर है।


 यह निश्चित रूप से भारतीय  नस्ल के खिलाफ विफल होगा। (भारत, श्रीलंका, पाकिस्तान, बांग्लादेश,)

घबराओ मत। बहुत जल्द सब ठीक हो जाएगा।
visit reiki.ideazunlimited.net
digitalmarketing.ideazunlimited.net

मै एक 'प्राचीन  अंतरिक्ष परग्रही संशोधंक' हूँ|


No comments:

reiki introduction video